Thu. Sep 19th, 2024

राजपुर रोड स्थित शुगर बार में खाने का बिल ज्यादा आने पर हंगामा हो गया। युवकों ने बार संचालक पर ज्यादा बिल बनाने का आरोप लगाया। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद डालनवाला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने संचालक से लाइसेंस मांगा तो वह नहीं दिखा सका। इस मामले में पुलिस ने लाइसेंस न दिखाए जाने तक बार बंद रखने को कहा है। साथ ही आबकारी विभाग को भी रिपोर्ट भेज दी है।

खुलेआम परोसी जा रही थी शराब और हुक्का पुलिस को दी गई शिकायत में सिद्धार्थ, सुमित और अनुज ने बताया कि गुरुवार दोपहर वह बार में खाना खाने गए थे। आरोप है कि बार में खुलेआम शराब और हुक्का परोसा जा रहा था। खाना खाने के बाद जब उन्होंने बिल मांगा तो उन्हें 17 हजार रुपये दिए गए। जबकि उन्होंने इससे कम कीमत का खाना खाया था। जब उन्होंने बिल का विरोध किया तो संचालक ने बिल साढ़े आठ हजार कर दिया। आरोप यह भी है कि बिल में जीएसटी नंबर भी अंकित नहीं था।

डालनवाला कोतवाली के नालापानी चौकी प्रभारी साहिल वशिष्ठ ने बताया कि हंगामे के बाद जब संचालक से लाइसेंस दिखाने को कहा गया तो वह नहीं दिखा सका।

फिलहाल बार को बंद करा दिया गया है। साथ ही लाइसेंस के संबंध में आबकारी विभाग को रिपोर्ट भेज दी गई है। उधर, जिला आबकारी अधिकारी राजीव सिंह चौहान ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।